2
1
previous arrow
next arrow
देश

मनचले को ‘ऑन द स्पॉट’ सिखाया सबक, ACP ने 5 सेकंड में जड़े 5 थप्पड़

कानपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस इन दिनों प्रदेश में किसी भी तरह के अपराध को कंट्रोल करने में ज्यादा ही सख्ती दिखा रही है। गैंगस्टर, गुंडों और भू माफियाओं के बाद अब उत्तर प्रदेश पुलिस मनचले युवकों पर भी नकेल कसने में लगी हुई है और छेड़खानी करने वाले युवकों को ऑन द स्पॉट सबक सिखा रही है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कानपुर ACP ने युवती से छेड़छाड़ करने वाले युवक को घटनास्थल पर ही पांच सेकंड में ताबड़तोड़ 5 थप्पड़ जड़ दिए और युवती बगल में ही खड़े होकर यह सब देख भी रही थी।

कानपुर पुलिस की इस सख्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश में पुलिस ने अब मनचले युवकों को सबक सिखाने का नया तरीका निकाला है। पुलिस मौके पर ही 5 सेकेंड में 5 थप्पड़ मारकर युवक को सबक सिखा रही है।

सोशल मीडिया पर जिस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, वह कानपुर के कर्नलगंज इलाके की है। यहां ACP ने कॉलेज की एक युवती का पीछा करने वाले मनचले युवक को सबक सिखाया। युवक राह चलते हुए युवती को छेड़ रहा था और कमेंट कर रहा था तभी पुलिस अधिकारी ने पकड़ लिया और खरी खोटी सुनाते हुए 5 सेकंड में 5 थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान युवती भी वहीं खड़े होकर देख रही थी।

कानपुर पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत की थी। पुलिस ने बताया कि युवती के पिता ने आरोपी के घर वालों को भी इस बारे में सूचित किया गया था, लेकिन इसके बावजूद युवक उनकी बेटी का पीछा करता था। आखिरकार पिता ने पुलिस को शिकायत की थी कि उस मनचले युवक ने मेरी बेटी की जिंदगी बरबाद कर दी है।

बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड को तैनात किया है और इन दिनों इसका असर भी दिखाई दे रहा है। पुलिस की टीम लगातार मनचले व आवारा युवकों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र के ACP कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने छेड़छाड़ की शिकायत मिलने पर घटनास्थल पर आरोपी युवक को सबक सिखाकर चर्चा में आ गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button