रायपुरछत्तीसगढ़

तेलीबांधा भाजपा मंडल चुनाव कार्यालय का पुरंदर मिश्रा ने किया शुभारंभ

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर

  • रायपुर, 03 नवंबर 2023
  • रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भाजपा मंडल तेलीबांधा चुनाव कार्यालय का शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा के करकमलों से उद्घाटन किया गया। स्थानीय चुनाव प्रचार की गतिविधियां अब भाजपा मंडल तेलीबांधा चुनाव कार्यालय से संचालित की जाएंगी। गुरुद्वारा रोड श्याम नगर स्थित राजधानी चेम्बर में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर क्षेत्रवासियों ने भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा सहित अतिथियों का जोरदार आतिशबाजी के साथ आत्मीय स्वागत किया।

  • वहीं रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा, आज पार्टी ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर प्रदेश की जनता की सुख-समृद्धि और खुशहाली के लिए कई वादे किए हैं। इन आकांक्षाओं को आकार देने के लिए चुनाव में जीत हासिल करना जरूरी है। भाजपा ने चुनावी घोषणा पत्र में 500 रुपए में गैस सिलेंडर, बेटी के जन्म होने पर डेढ लाख रुपए जमा, फस्ट टाइम वोटरों को ध्यान में रखते हुए राज्य में नए मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने का वादा किया है।

  • यह घोषणा पत्र किसानों के साथ ही युवाओं और महिलाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। किसानों को प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान वह भी 3100 रुपये प्रति एकड़ के हिसाब से खरीदी का वादा किया गया है। धान की राशि का एकमुश्त देने की भी घोषणा भाजपा ने की है। इसके साथ ही कई बड़ी और जनहितैषी घोषणाएं की गई है। भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र का स्लोगन दिया गया है- भाजपा ने बनाया है भाजपा ही संवारेगी…।

  • इधर, भाजपा मंडल तेलीबांधा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर मुख्य रूप से विधानसभा चुनाव संचालक लोकेश कावडिया, संयोजक नलिनीश ठोकने, मंडल अध्यक्ष सुनील कुकरेजा, हरिश ठाकुर, तनेष आहूजा, राजू राघवानी, शहर जिलाध्यक्ष जयंती पटेल, शिवम साहू, पप्पू ठाकुर, संतोष ठाकुर, पूर्व पार्षद मित्रसेन धीमान, रोहित भारद्वाज, चैतराम अग्रवाल, रजनी सेंडगे, अमृत चौहान, पार्षदगण दीपक भारद्वाज पोल्ले, जिला भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष सीमा संतोष साहू, तुलसी भारद्वाज, रजनी अमोरे, मैरी गोस्वामी, सुनीता तनाडे, रजनी नायडू व स्वनिल मिश्रा सहित अन्य उपस्थित थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *