2
1
previous arrow
next arrow
क्राइमछत्तीसगढ़

हत्या की नियत से हमला करने वाला आरोपी अपने साथियों सहित पुलिस की हिरासत में

घटना जोरपारा सरकंडा की है पुलिस के अनुसार नूतन कॉलोनी का रहने वाला आहत अमन यादव पिता रंगनाथ यादव 19 वर्ष निवासी अपने पुराने परिचितो से मिलने जोरापारा गया था, जहाँ घटनास्थल पर आरोपिओ से गाली गलौच करने की बात पर रोड पर विवाद हो गया, गाली सुनकर आहत ने मना करते हुए विरोध किया तों आरोपी अभिषेक यादव ने माँ बहन की गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देकर पास में रखे बटन चाकू को निकाल कर आहत पर वार कर दिया व अपने साथी सुभम तिवारी, व एक अन्य नाबालिक के साथ वहाँ से मोटरसाइकिल में भाग गया. जानकारी मिलने पर आहत को उसके परिचितो द्वारा हॉस्पिटल ईलाज के लिए भेजा गया.

जानकारी मिलते ही तत्काल सरकंडा पुलिस ने मौक़े में जाकर cctv footage घटनास्थल का निकाला, फूटेज में घटना भी स्पस्ट दिख रहा था, तत्काल आरोपिओ को दस्तयाब किया गया.

आरोपी अभिषेक यादव आपराधिक गतिविधि में पूर्व में भी सिविल लाइन, कोतवाली क्षेत्र से जेल जा चूका है.

थाना प्रभारी सरकंडा ने तत्काल वरिष्ठ अधिकारिओ को घटना की जानकारी दी व ACCU bilaspur के सदस्यों को भी अवगत कराया तथा सरकंडा पुलिस व accu के सम्मिलित प्रयास से आरोपिओ को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया व गिरफ्तार आरोपी अभिषेक यादव पिता जगदीश यादव 19 वर्ष पुराना बस स्टैंड इमलीपारा , शुभम तिवारी पिता जयेश तिवारी 19 वर्ष पुलिस लाईन सहित एक अन्य नाबालिग पर धारा 207 के तहत कार्यवाही कर दिया है।

जप्ती
घटना में प्रयुक्त बटन चाकू
मोटर साइकिल….
फूटेज….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button