रायपुरछत्तीसगढ़

कार्यालय चौकी के समान है जहां से चुनाव युद्ध में कार्यकर्ताओं को दिये जायेगें दिशा निर्देश – बृजमोहन

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर दक्षिण

  • रायपुर/03 नवम्बर, 2023
  • रायपुर वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने गुरुवार को रायपुर दक्षिण के सदर बाजार मंडल और न्यू पंजाबी कॉलोनी में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया।

  • न्यू पंजाबी कॉलोनी स्थित कार्यालय के जरिए मदर टेरेसा वार्ड, बैरन बाजार वार्ड, पंकज मिश्रा वार्ड, अरविंद वार्ड समेत आसपास के इलाकों में चुनावी अभियान पर नजर रखी जाएगी।

  • वही सदर बाजार मंडल चुनाव कार्यालय से मालवीय रोड, मोहदा पारा समेत आस-पास के क्षेत्र में चुनाव संबंधी कार्य सुचारू रूप से किया जा सकेंगे। कार्यालय का उद्घाटन के मौके पर मंडल अध्यक्ष प्रवीण देवड़ा पार्षद सीमा संहिता दुबे हरक मालू मंडल महामंत्री राज, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष गोपाल पवार प्रणव साहू समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।
    बृजमोहन अग्रवाल ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह कार्यालय चौकी के समान है जहां से चुनाव युद्ध में शामिल कार्यकर्ताओं को जरूरी दिशा निर्देश दिए जाएंगे। इतना ही नहीं बृजमोहन अग्रवाल ने पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को रायपुर के साथ ही छत्तीसगढ़ के विकास के लिए चुनाव तक पूरी मुस्तादी के साथ काम करने के निर्देश दिए हैं। बृजमोहन ने कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *