बीकानेरराजथान

अन्याय और आतंक की समाप्ति का वक्त आ गया है – अंशुमान सिंह भाटी

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 : कोलायत (बीकानेर)

  • कोलायत/24/11/23
  • कोलायत विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अंशुमान सिंह भाटी ने चुनाव से पूर्व संध्या पर अपने विधानसभा  क्षेत्र में सघन दौरा किया और व्यक्तिगत रूप से मतदाताओं से मिल कर सौहार्दपूर्ण माहौल में भयमुक्त हो कर मतदान करने की अपील की।
  • क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोगों ने अंशुमान सिंह के समक्ष गंभीर शिकायते रखते हुए कहा कि इलाके को बेतरतीब खनन करके खोखला कर दिया गया है, कीमती जिप्सम की भारी चोरी हुई है तथा बजरी रॉयल्टी के नाम पर करोड़ों के वारे न्यारे हुए हैं जैसे माफियागिरी पनप गई है। पलाना ग्राम के लोगों ने शिकायत की कि लोगों को डराया धमकाया जा रहा है और विभिन्न माध्यमों से भयभीत किया जा रहा है।
  • लोगों ने एकत्र हो कर अंशुमान सिंह भाटी से मुलाकात कर बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी के लोगों से नकद राशि भी बरामद की गई है जो मतदाताओं को लुभाने के लिए इस्तेमाल की जा रही थी, लोगों ने यह भी कहा की प्रलोभन के रूप में शराब और अफीम का भी प्रचलन कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है। अंशुमान सिंह भाटी ने सभी मतदाताओं  को आश्वस्त किया कि किसी भी सूरत में अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा,थोड़ी सी गलती की वजह से समूचा इलाका बुरी तरह से पिछड़ गया है।
  • अंशुमान सिंह ने कहा की बौखलाए हुए विरोधियों द्वारा हर तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं जिसकी शिकायत उन्होंने प्रशासन को भेजी है। उन्होंने कहा कि आम मतदाता भी इस आशय की शिकायत निर्वाचन आयोग के सी विजिल लिंक पर करके अवगत करावे। भाटी ने कहा की सभी लोग शांति एवम सद्भाव कायम रखते हुए मतदान करके भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनावेँ। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार भारी बहुमत से बन रही है और आपने अब तक जितने कष्ट सहे हैं उनको समाप्त करने का वक्त आ गया है। उन्होंने हर मतदाता से अपील की की मतदान अवश्य करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *