2
1
previous arrow
next arrow
देशमनोरंजन

साउथ की ये तीन फ़िल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर धमाल, जनता है बेसब्र…

नई दिल्ली| सिनेमा घरों में धमाल मचाने लके लिए साउथ की ये 3 फिल्मे पूरी तरह से तैयार है. जिनमे केजीएफ 2, RRR और राधे श्याम शामिल है. मिली जानकारी के मुताबिक, इन तीन फिल्मों के जरिए 1200 करोड़ का कलेक्शन होने की उम्मीद है.

सबसे पहले बात करते है, 11 मार्च को रिलीज हो रही प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम की. रोमांटिक लव स्टोरी का बजट 150 करोड़ बताया जा रहा है. मूवी को लेकर जबरदस्त हाईप बना हुआ है. अनुमान है कि बाहुबली प्रभास की ये फिल्म 300 करोड़ रुपये कमा सकती है.

इसके बाद आएगी एसएस राजामौली की मचअवेटेड फिल्म RRR. मल्टीस्टारर फिल्म में जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण नजर आएंगे. इसे साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है. इसके 600 करोड़ रुपये कमाने का अनुमान है. साउथ की बड़ी फिल्मों में तीसरी फिल्म है KGF: चैप्टर 2. फिल्म के पहले पार्ट ने बंपर कमाई की थी. सेकंड पार्ट को और भी ग्रैंड बनाने की कोशिश की गई है. बॉलीवुड सितारों को भी फिल्म में एंट्री दी गई है. संजय दत्त और रवीना टंडन अहम रोल में दिखेंगे.

यश की फिल्म KGF: चैप्टर 2 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के हिंदी सर्कट में भी अच्छी कमाई की उम्मीद है. केजीएफ-चैप्टर 2 के 240 करोड़ रुपये कमाने का अनुमान लगाया जा रहा है. अकेले तेलुगू में फिल्म के 60 करोड़ कमाने की उम्मीद है.

साउथ की ये तीन फ़िल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर धमाल, जनता है बेसब्र… Pradakshina Consulting PVT LTD

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button