रायपुरछत्तीसगढ़

इस बार विकास उपाध्याय को दोगुना वोट से जीताओ – भूपेश बघेल

विधानसभा चुनाव 2023 :

भाजपा अऊ पीएम के कोई
गारंटी-वारंटी नई हे – भूपेश बघेल

————–

  • रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को विकास उपाध्याय के पक्ष में रामनगर और गुढ़ियारी में सभा की, जिसमें हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ही आपकी सरकार है, हमने सभी वर्गों का ख्याल रखा है। श्री बघेल ने कहा कि भाजपा वाला मन कहत हे एक हजार रूपया के गारंटी हे, भरोसा झन करहूँ, पीएम नरेन्द्र मोदी भी गारंटी के बात कहत हे, कहिस कालाधन आही, रोजगार मिलही, मिलिस नई मिलिस तो समझ लौ ओखर कोई गारंटी नई हे।     
  • श्री बघेल ने कहा कि 17 तारीख को बटन दबाकर विकास को बम्फर वोट से जीताना है। कांग्रेस सरकार ने पाँच साल जनता के लिए काम किया है और आने वाले समय भी करेगी, सरकार बनते ही गैस सिलेण्डर पर 500 रूपये की सब्सिडी मिलेगी, सभी वर्गों के बच्चों को केजी से लेकर पीजी तक की शिक्षा मुफ्त होगी, यह देश का पहला राज्य होगा जहाँ ऐसी व्यवस्था की जा रही है।

  • उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य सहायता योजना के तहत् 20 लाख रूपये तक दिये जायेंगे, सड़क दुर्घटना होने पर निःशुल्क ईलाज होगा, 200 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी। उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्टरों और गाड़ी मालिकों का 2018 के पहले का जो भी टैक्स है माफ किया जाएगा, छत्तीसगढ़ियों को चिंता करने की जरूरत नहीं है, कांग्रेस ने महिलाओं, बच्चों, युवाओं, बुजुर्गों सभी का ध्यान रखा है और रखेंगी।

  • विकास उपाध्याय जनवंदन यात्रा के दौरान आज रामनगर व रामकुण्ड में जनसंपर्क किया। उनके समर्थन में लोग उमड़े, उनके पाँच साल के कार्यकाल में उनके द्वारा किये गए कार्यों को याद करते हुए सभी वर्गों के लोगों ने उन्हें फिर से सहयोग करने का भरोसा दिलाया है। रामकुण्ड में धनतेरस के उपलक्ष्य पर महिलाओं ने विकास उपाध्याय को वोट देने की अपील करते हुए रंगोली बनाई थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *