2
1
previous arrow
next arrow
Breaking Newsछत्तीसगढ़देशराजनीतिरायपुर

टूल किट मामला : रमन सिंह आज देंगे गिरफ्तारी, संबित पात्रा ने मांगा समय

  • रायपुर/एक्ट इंडिया न्यूज/24/05/201
  • टूल किट मामले में डॉ रमन सिंह और संबित पात्रा के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद सिविल लाइन पुलिस ने आज संबित पात्रा को नोटिस भेजकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बयान दर्ज कराने कराने कहा था. रायपुर पुलिस के अधिकारी कल शाम 4 बजे डॉ संबित पात्रा का ऑनलाइन इंतजार भी करते रहे, लेकिन वह नहीं पहुंचे. पूछताछ के लिए निर्धारित समय से 10 मिनट पहले डॉ संबित पात्रा ने अपने वकील अपूर्व कुरूप के माध्यम से रायपुर पुलिस को एक ईमेल भेजकर कुछ समय देने का आग्रह किया. संबित पात्रा के वकील ने रायपुर पुलिस से 1 सप्ताह का समय मांगा है. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह आज गिरफ्तारी देने थाने जाएंगे।
  • रायपुर पुलिस टूलकिट मामले में डॉ संबित पात्रा से विस्तार से पूछताछ करने के लिए तैयार बैठी थी. इसके लिए पुलिस ने 11 प्रश्नों की एक प्रश्नावली भी तैयार की थी. लेकिन डॉ संबित पात्रा के ऑनलाइन हाजिर नहीं होने के उनसे पूछताछ टाल दिया गया है, और उनके आवेदन पर पूछताछ के लिए तिथि तय नहीं की गई है. जल्द ही पूछताछ और बयान के लिए नई तिथि निर्धारित की जाएगी और उन्हें एक बार फिर तलब किया जाएगा।
  • बता दें कि 18 मई को सिविल लाइन थाने में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने डॉ रमन सिंह, संबित पात्रा और अन्य लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया किया था. इस मामले में रायपुर पुलिस डॉ रमन सिंह से आज 24 मई को उनके घर पूछताछ करने जाएगी।
  • संबीत पात्रा वाले मामले में एडिश्नल SP लखन पटले ने बताया कि टूल किट मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबिट पात्रा के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद 22 मई को उन्हें सिविल लाइन थाने से नोटिस जारी किया गया था कि वो चार बजे व्यक्तिगत रूप से या वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपना बायां दर्ज कराएं. ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की बात कही गई थी.

आज रमन सिंह देंगे गिरफ्तारी

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह आज गिरफ्तारी देने थाने जाएंगे. डॉ रमन सुबह 10 बजे राजधानी के सिविल लाइन थाने पहुंचेंगे. साथ में बीजेपी के अन्य नेता और विधायक भी गिरफ्तारी देने जाएंगे।

अगर आपको यह पोस्ट जानकारी पूर्ण उपयोगी लगे तो कृपया इसे शेयर जरूर करें।

टूल किट मामला : रमन सिंह आज देंगे गिरफ्तारी, संबित पात्रा ने मांगा समय Pradakshina Consulting PVT LTD

व्यापार जगत : सरकारी रेट पर सस्ता और खरा सोना खरीदने का सुनहरा मौका

हेल्थ एंड फिटनेस : ग्वार फली के सेवन से कई गंभीर बीमारियां रहती हैं दूर

दुनिया की सबसे महंगी और शानदार कॉफी – बनती है इस जानवर की पॉटी से

अब फोन और नंबर बदलने पर भी डिलीट नहीं होगा व्हाट्सएप, जानें कैसे?

आपका मास्क ही बन सकता है ब्लैक फंगस का कारण, जानिए कैसे….

अभिव्यक्ति की आजादी और लोकतंत्र को सबसे ज्यादा नुकसान मोदी सरकार ने पहुंचाया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button