रायपुरछत्तीसगढ़

सौरभ मिश्रा के नेतृत्व में हुआ पुरंदर मिश्रा के पक्ष में धुआंधार जनसंपर्क

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर

  • रायपुर/03/11/2023
  • रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के विकास के सपने संजोए भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा की विशेषताओं और उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने कमर कस ली है। श्री मिश्रा के पक्ष में मजबूत वातावरण बनाने के लिए उत्तर विधानसभा क्षेत्र में धुआंधार जनसंपर्क किया जा रहा है।

   

  • आपको बताते चले कि दौरा, जनसंपर्क और चुनाव प्रचार के क्रम में भाजपा मंडल जवाहर नगर अंतर्गत अस्पताल वार्ड में बूथ क्रमांक 144,147 और 169 में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा कार्यकर्ता सौरभ मिश्रा के नेतृत्व में सघन जनसंपर्क किया गया।

  • सौरभ मिश्रा ने जनसंपर्क के दौरान एक्ट इंडिया न्यूज से चर्चा करते हुऐ कहा कि हम जैसे जैसे प्रचार अभियान में आगे बढ़ते जा रहे है वैसे वैसे आज जनता का प्यार व समर्थन पुरंदर मिश्रा की जीत का गवाह बनेगा।

 

  • इस दौरान में प्रमुख रूप से भाजयुमो रायपुर शहर जिला महामंत्री अर्पित सूर्यवंशी, गुरमीत सिंह, मंडल अध्यक्ष भरत कुंडे, जिला मीडिया प्रभारी आकाश तिवारी, महामंत्री चंदू बघेल, उपाध्यक्ष अखिलेश विश्वकर्मा, शुभम मधु मटके, मंत्री गौरव शर्मा, अजय यादव, विकास यादव, अतुल दास मानिकपुरी, रोहित बाघ व ऋतुराज ठाकुर सहित मंडल तथा बूथों के समस्त कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *