छत्तीसगढ़रायपुर

विकास उपाध्याय ने बताया कि गृहलक्ष्मी को किसने दिया धनलक्ष्मी बनने का आर्शीवाद

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर पिश्चम

IMG 20231113 WA0011 Console Corptech

फटाखा फोड़कर महिलाओं ने मनाई

खुशियां, विकास की आरती उतारी और

भूपेश को दिया धन्यवाद

  • रायपुर। दीपोत्सव के बीच विकास उपाध्याय ने जनसंपर्क जारी रखा, सुबह चार बजे वे हिरापुर में गौरी-गौरा पूजन में शामिल हुये। उन्होंने रायपुरा के डिपरापारा में भी गौरी-गौरा का आशीर्वाद लिया, उन्हें सोटा मारा गया और श्री उपाध्याय ने सभी के सुख, समृद्धि व स्वास्थ्य की कामना की। श्री उपाध्याय इसके बाद गुढ़ियारी में व्यापारी संघ, डीडी नगर में सिंधी समाज, गायत्री मंदिर में गौड़ ब्राह्मण व आयरन एंड स्टील एसोसिएशन के दीपावली मिलन समारोह में शामिल हुए, उन्होंने यादव व सतनामी समाज की बैठक भी ली।

IMG 20231113 WA0061 Console Corptech

  • श्री उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस की सरकार माताओं, बहनों और बेटियों के बारे में कितना सोचती है इसका उदाहरण हम पाँच साल में पेश कर चुके हैं लक्ष्मी पूजन के दिन हमारे मुखिया भूपेश बघेल ने गृह लक्ष्मी योजना की घोषणा की है जो माताओं, बहनों को समर्पित है, जिसमें सभी को सालाना पन्द्रह हजार रूपये मिलेंगे, यानि 1250 रूपये हर महिने। अगर किसी घर में माँ, बहन और बेटी है तो हर महिने तीन हजार 7 सौ 50 रूपये मिलेंगे, जिससे उन्हें बड़ी आर्थिक मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि घोषणा के बाद मैं जहाँ भी जा रहा हूँ वहाँ मातृशक्ति आरती उतारकर इस घोषणा की तारीफ कर रही है और कहा कि भूपेश है तो भरोसा है।
  • श्री उपाध्याय ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही छत्तीसगढ़ियों के लिए और भी बहुत कुछ किया जाएगा, कांग्रेस ने अपने घोषणा-पत्र में जो कुछ वादा किया है उसे हम पूरा करेंगे, साथ ही जो सुझाव आयेंगे उसके अनुसार और योजना भी बनायी जाएगी।

IMG 20231113 WA0010 Console Corptech