रायपुरछत्तीसगढ़

वादों को चुनाव के बाद जूमला बताने वाली भाजपा का क्या भरोसा – विकास उपाध्याय

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर पश्चिम

भाजपा की तरह हम

छल-कपट नहीं करते

  • रायपुर। जनवंदन यात्रा में लोगों से जनसंपर्क कर रहे विकास उपाध्याय को जनता ने भरपूर आशीर्वाद के साथ हरसंभव मदद करने आश्वासन दिया है। शनिवार को श्री उपाध्याय आम जनता से मिलने रामनगर, सरोना, पार्थिव नगर, इन्द्रप्रस्थ फेस-2, मीरा नगर व देवनगरी पहुँचे, जहाँ उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके अलावा उन्होंने साहू समाज, ब्राह्मण समाज व बोहरा समाज की बैठक लेकर अपनी बात रखी और सहयोग मांगा। वे टाटीबंध में व्यापारियों से भी मिले, साथ ही ड्राईवर यूनियन के लोगों से भी भेंट की।

WhatsApp Image 2023 11 12 at 00.28.52 1 Console Corptech     आखिर में होगा क्या? कुछ नहीं,

फिर जनता छली जाएगी

  • श्री उपाध्याय ने कहा कि भाजपा को जनता अच्छी तरह समझती है कि वह झूठे वादे करती है और चुनाव के बाद अपनी ही बातों को जूमला बताती है, छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के लिए वादे कर दिये हैं और गारंटी फार्म भरा रही है लेकिन आखिर में होगा क्या? कुछ नहीं, फिर जनता छली जाएगी। कालाधन, 15-15 लाख, प्रति वर्ष 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात आज तक पूरी नहीं हो पायी, ऐसे ही उनके अभी विधानसभा चुनाव में किये गए वादे भी पूरे नहीं होंगे। श्री उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस ने 2018 में जो वादे किये थे उसे पूरा किया, 2023 में फिर जनता के बीच अपने किये काम और नये वादों के साथ हैं, जिसे फिर पूरा करेगी, क्योंकि हमारी गारंटी भी है और वारंटी भी है, भाजपा की तरह हम छल-कपट नहीं करते।

WhatsApp Image 2023 11 12 at 00.28.53 Console CorptechWhatsApp Image 2023 11 12 at 00.34.12 Console Corptechlogo actindia Console Corptech