रायपुरछत्तीसगढ़

जनता के बीच काम करते हैं भाजपा प्रत्याशी की तरह कंबल ओढ़कर नहीं बैठते – विकास

विधानसभा चुनाव 2023

जनसंपर्क में लोगों ने बांटी
जन्मदिन की खुशियाँ

—————-

  • रायपुर। जनवंदन यात्रा के दौरान विकास उपाध्याय ने सोमवार को जरवाय, अटारी, हीरापुर, रायपुरा और चन्दनडीह में लोगों से मुलाकात की। आज उनका जन्मदिन होने की वजह से जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह केक भी काटा गया, महिलाओं एवं बच्चों ने केक खिलाकर खुशियाँ बांटी। जन्मदिन के मौके पर पश्चिम विधान सभा के सभी कार्यालयों में कार्यकर्ताओं ने सुन्दरकांड का पाठ किया, इसके अलावा मंदिरों में श्री उपाध्याय की जीत के लिए पूजा-अर्चना भी की गई।

 

  • जनता के उत्साह से अभिभूत विकास उपाध्याय ने कहा कि मैं जनता का सेवक हूँ, उनके ही बीच रहता हूँ। राजेश मूणत के फोटोबाजी वाले बयान पर उन्होंने कहा कि सत्ता में रहे तब गायब, हारे फिर गायब, अब लोगों की याद आ रही है। कोरोना के समय पूर्व मंत्री कहाँ थे, कंबल ओढ़कर घी खा रहे थे, श्री उपाध्याय ने कहा कि मैं कल भी जनता के बीच था, आज भी हूँ और हमेशा रहूँगा।

  • जनवंदन यात्रा के दौरान रायपुरा में महिलाओं ने फूल देकर स्वागत किया और जन्मदिन की बधाई दी, वहीं स्कूली बच्चे भी विकास उपाध्याय से मिले। चन्दनडीह में भी जनता ने जन्मदिन मनाने के लिए खासा इंतजाम किया था, इसी तरह हीरापुर में भी लोगों का जनसंपर्क के दौरान खासा उत्साह नजर आया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *