छत्तीसगढ़रायपुर

क्या हुआ जब पुरंदर मिश्रा (भाजपा), कुलदीप जुनेजा (कांग्रेस) और  अजीत कुकरेजा (निर्दलीय) एक साथ नजर आए

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर

  • रायपुर/14/11/23
  • छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान के लिए अब सिर्फ 2 दिन शेष हैं, 17 अक्टूबर शुक्रवार को मतदान होगा। इससे पहले राजधानी रायपुर में मंगलवार को चुनावी रंग के साथ दिवाली का भी खूब उल्लास नजर आया। फाफाडीह स्थित पाटीदार भवन में पाटीदार समाज द्वारा आयोजित दिवाली मिलन समारोह में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा, कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप जुनेजा और निर्दलीय प्रत्याशी अजीत कुकरेजा एक साथ नजर आए।
  • इस मौके पर रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा, चुनाव के मैदान पर जरूर प्रतिद्वंद्विता है, लेकिन हम सभी इस वक्त जो सस्नेह ढंग से एक साथ खड़े हैं, मेरे विचार से यही आत्मीयता असली पूंजी होती है। वहीं श्री मिश्रा ने दिवाली मिलन कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों से मुलाकात कर सभी को दीप उत्सव दीपावली की शुभकामनाएं दी।
  • बताते चलें कि विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अंतिम दौर पर है। वहीं चुनावी कार्यक्रम के बीच इन दिनों त्यौहारी सीजन होने की वजह से प्रत्याशी जनसंपर्क और प्रचार-प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दिवाली पर्व के साथ ही गौरा-गौरी व गोवर्धन पूजा पर्व होने से प्रत्याशी लोगों से मिलने और आशीर्वाद की अपील करने सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों सहित गली मुहल्लों में पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा
  • मंगलवार सुबह शंकर नगर कॉलोनी के सेक्टर-2 स्थित बालाजी गार्डन व फाफाडीह के पाटीदार समाज भवन में आयोजित दिवाली मिलन समारोह में शामिल हुए। इसी तरह वे महात्मा गांधी वार्ड पंडरी तराई के तालाब पार में गौरा-गौरी पूजन में शामिल हुए।
  • शंकर नगर सेक्टर-1 के पंचमुखी हनुमान मंदिर, तेलीबांधा के पास जनता रेस्टोरेंट व खम्हारडीह के शीतला तालाब में गोवर्धन पूजा कार्यक्रम में पहुंच कर विधि विधान से पूजा-अर्चना की। इसके अलावा जनसंपर्क कार्यक्रम में पंडरी कपड़ा मार्केट के पीछे देवांगन समाज की सभा में शामिल हुए। साथ ही शाम को देवेंद्र नगर सेक्टर-2 के जैन मंदिर में सकल जैन समाज के साथ आयोजित बैठक में शामिल होकर भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने जीत के लिए सभी से कमल छाप में वोट देने की अपील की।
  • जनसंपर्क और दौरा कार्यक्रम में प्रमुख रुप से शंकर नगर मंडल महामंत्री सुधीर चौबे, अनूप वर्मा, उत्तमचंद गांधी, पार्षद तिलक पटेल, मुकेश पटेल, पार्षद प्रमोद साहू, विक्रम प्रधान, ललित प्रजापति, पार्षद रोहित साहू,पार्षद सुमन राम प्रजापति, गोरेलाल देवांगन, चैतराम अग्रवाल व मोहन चोपडा सहित भाजपा के सैकड़ों पदाधिकारी-कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हुए।

…………………………

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *