जगदलपुरचुनावी चकल्लसछत्तीसगढ़

सोशल मीडिया के माध्यम से कौन किसका वीडियो कर रहा है वायरल….जानते पूरी खबर

विधानसभा चुनाव 2023 : चुनावी चकल्लस

कांग्रेस प्रत्याशी को झेलनी

पड़ी जनता की नाराजगी

———-

प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी को

करना पड़ा वोटरों के विरोध का सामना

बीजेपी ने ली चुटकी

———-


  • जगदलपुर 29 अक्टूबर 2023
  • छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के 12 विधानसभा सीटों में प्रथम चरण में होने वाले चुनाव के लिए कुछ ही समय बाकि रह गए हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दल के प्रत्याशी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार में जुट गए हैं. इन प्रत्याशियों को कुछ जगह से जनता का समर्थन मिल रहा है. तो कुछ जगहों से जनता 5 साल की भड़ास निकाल रही है. नारायणपुर विधानसभा में भी एक ऐसा ही वाक्या सामने आया है, जहां कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी चंदन कश्यप को चुनाव प्रचार के दौरान पहुंचे एक गांव में जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ा.
  • दरअसल 2018 के चुनाव में चंदन कश्यप ने जीत हासिल कर विधायक बने और एक बार फिर से उन्हें दोबारा टिकट दिया गया है। ऐसे में उनके 5 साल के कार्यकाल को लेकर आतुर गांव की नाराज जनता ने उन्हें खरी खोटी सुनाई।  लोगों ने कहा कि 5 साल रहते उन्होंने आतुर गांव का कोई विकास कार्य नहीं किया है। आज भी यहां के ग्रामीण मूलभूत समस्या से जूझ रहे हैं। जनता के बीच पंचायत की महिला सरपंच ने विधायक प्रत्याशी के सामने खड़े होकर जनता की नाराजगी का पूरा भड़ास निकाल दिया।
  • इस दौरान विधायक प्रत्याशी चंदन कश्यप के कार्यकर्ता महिला सरपंच को मनाते रहें, लेकिन वह नहीं मानी और गांव की समस्या को लेकर विधायक प्रत्याशी से सवाल जवाब किया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने विधायक प्रत्याशी चंदन कश्यप पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल होने लगा है। वहीं इसे मुद्दा बनाते हुए नारायणपुर से बीजेपी प्रत्याशी केदार कश्यप सोशल मीडिया के माध्यम से इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *