छत्तीसगढ़रायपुर

परिवर्तन के रुख के साथ ही भाजपा का रंग पक्का है – पुरंदर मिश्रा

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर

  • रायपुर
  • अपना नेता-अपना विधायक चुनने की बारी आ गई है। शुक्रवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण का मतदान होगा। जिसमें रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के मतदाता भी अपना नया विधायक चुनेंगे। इस बारे में कहा जा रहा है कि इस बार पूरी तरह परिवर्तन का रुख है। रंग पक्का है और भाजपा विजय उत्सव वाली होली मनाने जा रही है।

मतदाताओं से घर-घर जाकर का मुलाकात

  • छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के लिए गुजरे पखवाड़े भर से धुआंधार दौरा और जनसंपर्क के बाद बुधवार को चुनाव प्रचार थम गया। जिसके बाद प्रत्याशियों ने बिना किसी तामझाम के सहज और शांतिपूर्वक ढंग से अपने मदताताओं से डोर टू डोर संपर्क किया और चुनाव में विजयश्री दिलाने का आशीर्वाद मांगा। इसी तरह रायपुर उत्तर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने भी मतदाताओं से घर-घर जाकर मुलाकात की। अपनी चिर-परिचित शैली में उन्होंने लोगों का अभिवादन किया और लोगों ने भी उनका स्वीकारा।

इस बार परिवर्तन की लहर तो है

  • इस दौरान पुरंदर मिश्रा ने अपने निस्वार्थ सेवाभाव का परिचय दुहराते हुए आमजनों के बीच भाजपा को विजयश्री दिलाने का आशीर्वाद मांगा। वहीं लोगों ने कहा, रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में इस बार परिवर्तन की लहर तो है। एक विकसित शहर की उम्मीद लिए बैठी आमजनता ने यह तय कर लिया है कि किसे जिताया जाए या किसी नहीं। फाफाडीह क्षेत्र निवासी पुनीत प्रधान ने कहा, विकास के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति वाले नमस्ते को नमस्ते करने की बारी आ गई है।

भाजपा विजय उत्सव वाली

होली मनाने जा रही है

  • रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में इस बार पूरी तरह परिवर्तन का रुख है। क्षेत्र में चुनाव का रंग पक्का है और भाजपा विजय उत्सव वाली होली मनाने जा रही है। वहीं यमुना धीवर ने कहा, गुजरे 5 साल में हमारी उम्मीदों पर पानी फिरा है लेकिन अब यह नहीं सहेंगे। अपना हक पाने के लिए इस बार परिवर्तन लाना जरुरी है जिससे कि महिलाएं सुरक्षित रह सकें। नशेड़ी तत्वों पर लगाम लगाई जा सके और रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित किया जा सके।

जनता ही सिरमौर, आशीर्वाद

हमें ही देगी : पुरंदर मिश्रा

  • इस बारे में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा, लोकतंत्र में जनता ही सिरमौर होती है। जनता का आशीर्वाद मिले बिना चुनाव नहीं जीता जा सकता। मुझे पूरा विश्वास है कि एक विकसित क्षेत्र की कल्पना को साकार रूप देने के लिए रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र की जनता इस बार धुआंधार मतदान करेगी और भाजपा को विजयी बनाएगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *