रायपुरराष्ट्रीय खबर

कार्डियोलॉजिकल सोसाइटी ऑफ़ इंडिया की प्रदेश की नयी कार्यकारिणी की कार्यशाला संपन्न

इंटरवेंशन कैंसिल छत्तीसगढ़ के

अध्यक्ष बने डॉ. मोहंति एवम

सचिव की जिम्मेदारी मिली

डॉ निखिल मोतीरामनी को

IMG 20240611 WA0010 Console Corptech

डॉ. मोहंति एवं डॉ निखिल

  • रायपुर/ कार्डियोलॉजिकल सोसाइटी ऑफ़ इंडिया के छत्तीसगढ़ चैप्टर की नई कार्यकारिणी ने 8 और 9 जून को छत्तीसगढ़ इंटरवेंशन कौंसिल में अपना पदभार संभाला। डॉ एसएस मोहंती ने अध्यक्ष और डॉ निखिल मोती रमानी ने सचिवीय एसोसिएशन की शपथ ली।
  • छत्तीसगढ़ इंटरव्युएन्शन कंस्यूसिल की दो दिन की कार्यशाला में दूसरे दिन भारत के कई प्रसिद्ध कार्डियोलॉजिस्ट शामिल हुए। होटल मैरियट रायपुर में आयोजित हुई इस कार्यशाला में सभी प्रदेश के लोगों को नई जानकारी मिली। दिल्ली भोपाल से आए प्रसिद्ध डॉक्टर छत्तीसगढ़ प्रदेश में हृदय रोग के उपचार और आधुनिक तकनीक का इस्तमाल देख काफ़ी खुश हुए। इसमें दिल्ली से डॉ मोहन भार्गव, भोपाल से डॉ आर के सिंह और डॉ मनोरिया, नागपुर से डॉ देशपांडे और डॉ पठान ने अपनी प्रस्तुति दी।
  • कार्यशाला का आयोजन डॉ जावेद अली खान और डॉ स्मित श्रीवास्तव द्वारा किया गया। प्रदेश से डॉ सूर्यवंशी, डॉ सामल, डॉ रत्नानी, डॉ बख्शी, डॉ स्नेहिल, डॉ मनोज और बाकी सभी डॉक्टर शामिल हुए। प्रदेश से करीब 100 प्रतिशत लोगों ने अपनी तकनीक और आधुनिक हृदय रोग उपचार की जानकारियां साझा कीं। नई सुविधाओं के उपयोग से यह फ़ायदे हमारे छत्तीसगढ़ की जानकारी इसी पे हर तरह के जटिल इलाज का लाभ उठा सकती है।

प्रातिक्रिया दे